Breaking News

Dvd Rockers 2019: Download free Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada HD movies

Dvd rockers 2019: Download tamil, telugu, malayalam movies
Dvd rockers 2019

Rockers 2019:DVD Rockers एक अवैध वेबसाइट है जो अपने users को मुफ्त में फिल्में देखने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है। यह साइट ज्यादातर HD quality के साथ Malayalam,Tamil, Telugu और Kannada फिल्मों को leak करती है।

DVDRocker.com, DVDRockers.net, DVDRockers.co.in, DVDrockers.in आदि इस वेबसाइट के कुछ सबसे लोकप्रिय Domain extension हैं।

DVD Rockers एक लोकप्रिय वेबसाइट क्यों हो गई?


DVD Rockers website  आज के दौर में youngsters के बीच बहुत पॉपुलर हो चुकी है, जो कि उनकी काफी बड़ी मांग है। और FDFS टिकट दरों के आसमान छू जाने के कारण मांग में अचानक वृद्धि देखी गई है। अभिनेता Vishal, जो Nadigar Sangam के president हैं, उन्होंने  साइट को गैरकानूनी तरीके से फिल्में अपलोड न करने की चेतावनी दी है, लेकिन site की Admin हर बार की तरह latest रिलीज movies को लीक कर  देते हैं।  जोकि फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत ही नुकसानदायक साबित होता है।

यह वेबसाइट  High Definition video quality और audio के साथ सभी फिल्मों को लीक करती है। DVD Rockers के पास विशेष रूप से तेलुगु और कन्नड़ मेफिल्मों का  संग्रह है। विभिन्न प्रकार की फिल्में, और विभिन्न भाषाओं और categories के TV Show आपको यहां पर देखने को मिल जाएगी। फिल्मों के अलावा, कुछ latest Mp3 songs file भी इस torrent website पर उपलब्ध हैं। आप किसी भी फिल्म या टीवी शो को बिना किसी registration या फिर sign-up के डाउनलोड कर सकते हैं।

इन्हीं features के वजह से यह वेबसाइट कम समय में बहुत जरूरी पॉपुलर हो गई।

DVD Rockers से मूवी डाउनलोड कैसे करें?



यहां से अपनी मनपसंद मूवी को पाने के लिए  लिए आपको उनकी Telegram या फिर Facebook group join करना पड़ेगा।

Dvdrockers 2019
DVD rocker 2019-Telegram


यहां नीचे मैं आपको DVD Rockers के कुछ Subsidiary domain के list  दे रहा हूं

DVDRockers.net
DVDRockers.in
DVDRockers.com
DVDRockers.vd
DVDRockers.tk
DVDRockers.ooo
DVDRockers.online

फिलहाल के लिए http://www.dongamovies.co url working condition मैं है movie डाउनलोड करने के लिए।

अगर ऊपर दिए गए डोमेन काम ना करें तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। आप अपना मनपसंद मूवी को Tamilrockers, Tamilyogi, Movierulz, worldfree4u जैसी बड़ी-बड़ी torrent sites के माध्यम से डाउनलोड कर पाएंगे। और इन torrent साइड से मूवी कैसे डाउनलोड करते हैं वह हमने sites के related post मे बता चुके हैं आप जाकर पढ़ सकते हैं।

हम अपने users को केवल सिनेमाघरों और official media services जैसे Amazon prime video, Netflix, Zee5 पर फिल्में देखने की सलाह देते हैं। फिल्मों को ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए Tamilyogi, Moviesda, Tamilrockers, Madrasrockers, filmywap, khatrimaza, DVD Rockers जैसी पायरेटेड वेबसाइट का समर्थन या उपयोग नहीं करते हैं।

DVD Rockers latest News:


DVD Rockers 2019 Website 4 category में पायरेटेड फिल्में प्रदान करता है। ये Dvdrockers तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फ़िल्में हैं।

हाल ही में, DVD Rockers ने 3 सबसे बड़ी रिलीज़ लीक की। Jocker, Arjun Patiala और The Lion King HD प्रिंट वेबसाइट द्वारा लीक किए गए थे। Dvd Rockers Telugu 2018 मूवीज, तमिल फिल्में, कन्नड़ मूवीज और भी अन्य कई वेबसाइट पर उपलब्ध हैं जिन्हें मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है।

केरल पुलिस की Anti piracy cell ने हाल ही में रिलीज़ फिल्मों की पायरेटेड प्रतियों को जारी करने में शामिल एक रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने तमिलनाडु के पांच लोगों को पाइरेसी वेबसाइट्स - Tamilrockers.com
और DVDRockers.com से गिरफ्तार किया।

DVD Rockers के बारे में अंतिम धारणा:


Latest movie  पाने के लिए आप पायरेसी को बढ़ावा देने वाले वेबसाइट की सहायता ना लें।

Netflix, Hotstar, Zee5 TV, Youtube और Amazon Prime वीडियो पर नई फिल्में और टीवी शो भी देख सकते हैं। हालांकि वह सब paid होते हैं  मगर इसी में आपकी भलाई  है । या फिर आप सिनेमा हॉल में भी जाकर उनकी बड़ी स्क्रीन और भारी-भरकम साउंड सिस्टम से मूवी  देखने का मजा ले सकते है।

अपनी लैपटॉप या स्मार्टफ़ोन में भी पाइरेसी मूवी देखना illigal है। हमारा विचार स्पष्ट है कि हम किसी भी पायरेसी को बढ़ावा देने वाली websites को समर्थन नहीं करते हैं।

यदि आपने एक टोरेंट साइट तक पहुँचने की कोशिश की है, तो आपको एक चेतावनी संदेश  मिलती है जिसमें कहा जाता है कि अवरुद्ध वेबसाइट तक पहुँचने की कोशिश करने पर 3 साल के लिए जेल और 300000 रुपए तक का जुर्माना देना पड़ सकता है।

Piracy websites से मूवी डाउनलोड करना,
भारतीय कॉपीराइट अधिनियम के अनुसार धारा 63,63 A और 65 का उल्लंघन होता है।

Disclaimer:-


भारतीय कानून के हिसाब से किसी भी piracy content को  बढ़ावा देना illegal है।

https://www.webinhindi.in/ torrent websites से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता, यह इसके विरोध है। यहां पर आपको बताए जाने बाली सारी सूचनाएं शैक्षिक उद्देश्य  के लिए है।

इसलिए कृपया ऐसी piracy को बढ़ावा देने वाली वेबसाइट से दूर और सुरक्षित रहे।

No comments

Please do not enter any spam link in the comment box